मैं इन कैप्सूल्स से 2 महीने से वजन घटा रही हूँ

मैं इन कैप्सूल्स से 2 महीने से वजन घटा रही हूँ। मैं 30 किलो घटा पाई हूँ! अपने जैसा अनुभव पढ़ कर बहुत अच्छा लगा। मुझे कोई बहुत समस्या नहीं थी जिसके कारण मैंने वजन घटाया लेकिन जब मैं 22 की थी और जब मैंने आईने में देखा तो मुझे एक मोटी औरत नज़र आई!!! मेरे बोयफ्रेंड का वजन 20 था और इसलिए मुझे बेहद खराब लगता था! आप कल्पना कर सकते हैं कि हम साथ में कैसे लगते होंगे....? मैं मानती थी कि Green Coffee मेरी मदद करेगा और मैंने इसे तुरंत इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। मेरे बोयफ्रेंड ने मेरी बहुत मदद की। हमने ये कैप्सूल्स ऑर्डर कर दिए और जब पहले हफ्ते में मैंने 5 किलो कम कर दिए तो हमें अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हुआ! मैं बहुत खुश हूँ कि मैंने डाइटों, दलिया और ओट खा कर अपने आपको यातना नहीं दी। Green Coffee ही मेरी डाइटिंग है और मैं किसी और चीज पर भरोसा नहीं करूंगी। इसलिए, मैं मोटापे से पीड़ित हर शख्स को यही सलाह दूँगी - दुखी न हों, एक हल है और उसका नाम है 

Comments

Hinde Jokes

loading...

Popular posts from this blog

GST JOKES IN HINDI

?????? ???? ????? ?? ?? ???? ???? !!